Friday, May 10, 2024
Homeकुचामनसिटीभामाशाह सुरेंद्रसिंह कांसेड़ा ने चितौड़ सेवा संस्थान को दान की डायग्नोस्टिक लैब...

भामाशाह सुरेंद्रसिंह कांसेड़ा ने चितौड़ सेवा संस्थान को दान की डायग्नोस्टिक लैब और डिजिटल एक्सरे एंबुलेंस

- विज्ञापन -image description

मेडिकल उपकरण व एंबुलेंस देकर कांसेडा ने कायम की मानवता की मिसाल
चितौड़ सेवा संस्थान को दान की डायग्नोस्टिक लैब और डिजिटल एक्सरे एंबुलेंस

अरुणजोशी @ नावांशहर। निकटवर्ती ग्राम कांसेड़ा के भामाशाह और भाजपा नेता सुरेन्द्र सिंह राठौड़ ने एक बार फिर अपनी सामाजिक जिम्मेदारी का निर्वहन करते हुए समाजसेवा की मिसाल पेश की है।

- विज्ञापन -image description

जयपुर के भाजपा कार्यालय में बुधवार को आयोजित एक कार्यक्रम में सुरेन्द्र सिंह कांसेड़ा ने चित्तौड़ सेवा संस्थान को डायग्नोस्टिक लैब और डिजिटल एक्सरे एंबुलेंस प्रदान की।

- Advertisement -image description

सुरेन्द्र सिंह नावां सहित आस पास के क्षेत्र में गरीब व जरूरतमंद लोगों की मदद करते रहते है। इसके साथ ही क्षेत्र में समाज सेवा का कार्य करवाते रहते है। लेकिन इस बार उन्होंने चितोड़ सेवा संस्थान को एंबुलेंस व मेडिकल उपकरण देकर एक मिशाल कायम की है। कार्यक्रम के दौरान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी और भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष श्रवण सिंह बागड़ी मौजूद रहे।

नागौर की परबतसर विधानसभा के श्रद्धा एवं संत संपर्क प्रकोष्ठ के संयोजक के रूप में अपनी राजनीतिक जिम्मेदारी निभाने के साथ ही सुरेन्द्र सिंह कांसेड़ा क्षेत्र के जाने-माने भामाशाह हैं और अपने क्षेत्र में शिक्षा स्वास्थ्य और धार्मिक जाग्रति के लिए निरंतर कार्यरत हैं।

इस दौरान कांसेड़ा ने कहा कि मानव सेवा से बढ़कर कोई सेवा नहीं होती, मेरी हमेशा कोशिश रही है कि मैं सामाजिक रूप से सक्रिय रहते हुए मानवता की सेवा में लगा रहूं। इसी क्रम में मैनें यह मेडिकल उपकरण और एंबुलेंस दान किया है।

उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है कि इससे जरूरतमंद लोगों को मुश्किल घड़ी में मदद मिलेगी और में आगे भी मावनता की सेवा के लिए सदैव तत्पर रहूंगा। इस अवसर पर नावां पंचायत समिति के प्रधान प्रतिनिधि राजेश गुर्जर, बाबूलाल पलाड़ा, ज्ञानाराम रणवा, यज्ञवीर सिंह शेखावत सहित अन्य गणमान्य उपस्थित रहे। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सी.पी. जोशी ने भामाशाह सुरेन्द्र सिंह का स्वागत कर आभार व्यक्त किया।

 

- Advertisement -image description
RELATED ARTICLES
- Advertisment -image description

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!