Tuesday, May 21, 2024
HomeकुचामनसिटीKuchaman news: नगर परिषद ने की अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई

Kuchaman news: नगर परिषद ने की अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई

- विज्ञापन -image description

फिर एक बार दिखावे की कार्रवाई, ठेले जस के तस खड़े रहे

Kuchaman news: हेमंत जोशी @ कुचामनसिटी। शहर में नगरपरिषद ने सफाई कर्मचारियों के साथ दुकानों के बाहर दुकानदारों द्वारा किए अवैध अतिक्रमण को हटाने की कार्रवाई की। लेकिन यह कार्रवाई महज दिखावा साबित हुई। करीब आधे घंटे बाद ही हाथ ठेले सड़कों के बीच खड़े मिले।

- विज्ञापन -image description

Kuchaman news: कुचामन की आवासीय कॉलोनी में देह व्यापार की शिकायत

- Advertisement -image description

कुचामन तहसीलदार महेन्द्र कुमार मुण्ड व परिषद आयुक्त पिन्टूलाल जाट ने परिषद व
सफाई कर्मचारियों के साथ बाजारों में पहुंच कर अतिक्रमण हटवाया। नगर परिषद के अमले ने दुकानों के सामने से अतिक्रमण हटा कर सामान जप्त किया। जानकारी के अनुसार जिला कलेक्टर बालमुकुंद असावा के निर्देश पर पुलिस के सहयोग से अतिक्रमण मुक्त अभियान चलाया।

Kuchaman news: भगवान परशुराम जन्मोत्सव के पोस्टर का विमोचन

कार्रवाई के दौरान इसमें परिषद सफाई अधिकारी राजेन्द्र कुमार के साथ जमादार बबलू, अशोक लखन, जमादार गोविंद कुमार, जमादार विनोद ,जमादार विकास
आदि ने सब्जी मण्डी, पुराने रोडवेज बस स्टैंड, गोल प्याऊ, लॉयन्स सर्किल, अम्बेडकर सर्किल, डीडवाना रोड़, स्टेशन रोड़, शाहजी का बगीचा आदि जगहों से दुकानदारों और ठेले वालों के द्वारा सामान रोड पर रखकर, रोड पर ठेले लगाकर अतिक्रमण करने व सार्वजनिक स्थलों पर गुटखा पर जुर्माना कर चालानी कार्रवाई कर अतिक्रमण हटाया।

सभी दुकानदारों को और ठेलेवालों को हिदायत दी कि रोड पर अतिक्रमण न करें। अतिक्रमण करने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। शहर को स्वच्छ और व्यवस्थित करने में सहयोग करें।

कार्रवाई के बाद भी वही हालात – 

शहर में भले ही पुराने बस स्टेंड के आस पास अतिक्रमण हटाने को कार्रवाई की गई हो, लेकिन महज कुछ देर में हालत पहले जैसे हो गए। महज कुछ दुकानें के सामान उठाए गए। अतिक्रमण पर कोई ठोस कार्रवाई नहीं हुई।

- Advertisement -image description
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -image description

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!