Wednesday, May 22, 2024
Homeब्रेकिंग न्यूजफिल्मी स्टाइल में महिला को बेहोश करके घर मे कर ली चोरी

फिल्मी स्टाइल में महिला को बेहोश करके घर मे कर ली चोरी

- विज्ञापन -image description

हेमन्त जोशी @ कुचामनसिटी।  हीरानी मोड़ पर एक महिला को फिल्मी स्टाइल में बेहोश करने के बाद उसके हाथ पांव बांध दिए। इसके बाद घर मे चोरी करने के बाद खेत की बाड़ में आग लगा दी। आग देखकर मौके पर भीड़ एकत्रित हो गई। पुलिस को भी सूचना दी गई। समाचार लिखे जाने तक इस प्रकरण में कोई मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है।

- विज्ञापन -image description

प्राप्त जानकारी के अनुसार मोहिनीदेवी स्वामी अपने घर मे अकेली थी। उसी समय 2 जने आये और रुमाल में बेहोश करने वाली दवा सुंघाकर महिला को बेहोश कर दिया। महिला के बेहोश होने के बाद उसके हाथ पांव बांधकर उसे गिरा दिया। इसके बाद घर मे चोरी कर ली। चोरों ने खेत की बाड़ में भी आग लगा दी। इस दौरान भीड़ भी एकत्रित हो गई।

- Advertisement -image description
RELATED ARTICLES

1 COMMENT

  1. बहुत ज्यादा गलत है गवर्नमेंट को इस प्रकरण pr ज्यादा ध्यान देना चाहिए क्योंकि ये पुलिस वालो की मिली भगत ह पुलिस प्रशासन इस मामले में फेल है पुलिस प्रशासन को तुरंत इस मामले में संज्ञान लेते हैं और चोरों के खिलाफ तुरंत कार्रवाई करके उनको गिरफ्तार करना चाहिए यह घटनाएं एक जगह नहीं हो रही है नवा तहसील में हर दिन या हर समय महिलाएं या बच्चे घर पर सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे हैं जिसको ध्यान में रखते हुए आमजन की समस्या को सुनना चाहिए और यह एक मोहनी देवी नहीं है कई मोहिनी देवियों की घर पर चोरी हो गई है बच्चे उठा ले जाते हैं सामान लेकर जाते हैं क्या होगा आमजन की सुरक्षा का जिम्मेदार कौन होगा मैं यह पुलिस प्रशासन और सरकार से जानना चाहता हूं क्या हम यही मरते रहेंगे चोरों के हाथों से कभी क्या होता है कभी क्या होता है क्यों होता है इसका जवाब कौन देगा और इसका जवाबदारी कौन है धन्यवाद

Comments are closed.

- Advertisment -image description

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!