Wednesday, May 22, 2024
Homeकुचामनसिटीदि ट्राइडेंट इंस्टीट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट के 10 छात्रों का विदेशी...

दि ट्राइडेंट इंस्टीट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट के 10 छात्रों का विदेशी 5 सितारा होटलों में चयन

- विज्ञापन -image description

हेमंत जोशी @ कुचामनसिटी। टैगोर एजुकेशन ग्रुप कुचामन सिटी के द्वारा जूसरी रोड़ पर संचालित दि ट्राइडेंट इंस्टीट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट के 5 छात्रों का जॉब के लिये दुबई तथा 5 छात्रों का मॉरिशस के पांच सितारा होटल में ट्रेनिंग के लिए सलेक्शन हुआ है।

संस्था के निदेशक सागर चौधरी ने बताया की 2022 बैच के 5 विद्यार्थियों का मॉरिशस तथा 5 विद्यार्थियों का दुबई सलेक्शन हुवा हैं, जिनमें छात्र अशोक पुत्र दूला राम ग्राम खरवालिया, दिनेश कुमार पुत्र अमराराम ग्राम बरवाला, मनीष गुर्जर पुत्र प्रभुराम गुर्जर ग्राम रसाल, मनीष भाटी पुत्र देवीलाल भाटी ग्राम डीडवाना तथा कुलदीप पुत्र नन्दलाल ग्राम कुचामन सिटी का सलेक्शन मॉरिशस के इंटरकॉन्टिनेंटल ग्रुप के होटल में ट्रैनिंग के लिये हुआ हैं। तथा छात्र लक्ष्मण राम कुंकणा पुत्र चतरा राम ग्राम तोषीणा, प्रदीप सैनी पुत्र हुकमाराम सैनी ग्राम धनकोली, ओमप्रकाश जाखड़ पुत्र राजू राम ग्राम बूड़सू व दिनेश कड़वा पुत्र बालूराम ग्राम लादड़िया का सलेक्शन दुबई के फ़्लोरा होटल में तथा अर्जुन राम पुत्र चतरा राम ग्राम तोषीणा का सलेक्शन दुबई के दी फाइव पाम जुमेराह होटल में जॉब के लिए हुवा है।

- विज्ञापन -image description

संस्था के प्रधानाचार्य प्रमोद खंडेलवाल के निर्देशन में सभी छात्रों का संस्थान में माला पहनाकर व मुँह मीठा करवाकर स्वागत किया गया। चयनित छात्रों ने संस्था के नवीन बैच के विद्यार्थियों से अपने अनुभव साझा किये तथा टैगोर एजुकेशन ग्रुप के चेयरमैन पूरणसिंह रणवाँ ने चयनित छात्रों को भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।

निदेशक सागर चौधरी ने बताया कि इस वर्ष संस्था के 30 से अधिक विद्यार्थियों का चयन ट्रेनिग के लिए मौरीशस, दुबई और अबूधाबी में हो चुका है । होटल मैनेजमेंट गांवों के युवाओं को बेहतर रोजगार के साथ दुनिया घूमने का मौका प्रदान करता है। संस्था ने अभी तक 320 से अधिक छात्र छात्राओं को 13 देशों में रोजगार भी प्रदान किया है। इस मौक़े पर टैगोर कोचिंग सेंटर के निदेशक सुल्तान सिंह कल्याणपूरा, सोहन लाल, पुष्पेन्द्र सिंह, सुखराम , कृष्ण कुमार, नरेंद्र सिंह , भरत सिंह, राकेश वर्मा आदि उपस्थित थे।

- Advertisement -image description
RELATED ARTICLES

1 COMMENT

Comments are closed.

- Advertisment -image description

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!