Wednesday, May 22, 2024
HomeकुचामनसिटीKuchaman News: राज्यसभा सांसद राजेंद्र गहलोत ने की प्रेस वार्ता, gyan आधारित...

Kuchaman News: राज्यसभा सांसद राजेंद्र गहलोत ने की प्रेस वार्ता, gyan आधारित बताया संकल्प पत्र

- विज्ञापन -image description

Kuchaman News: कुचामनसिटी। राज्यसभा सांसद राजेंद्र गहलोत ने सोमवार को कुचामन में भारतीय जनता पार्टी कार्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता में भाजपा के संकल्प पत्र को मोदी का गारंटी कार्ड बताया।

- विज्ञापन -image description

गहलोत ने कहा कि भाजपा सिर्फ वादा ही नहीं करती, वादों को सौ प्रतिशत पूरा करने वाली पार्टी है। उन्होंने भाजपा के संकल्प पत्र को GYAN पर आधारित बताया उन्होंने कहा कि भाजपा का संकल्प पत्र G-गरीब ,Y-युवा, A-अन्नदाता, N-नारी के लिए बनाया गया है।

- Advertisement -image description

Kuchaman News: मुफ्त राशन योजना आगे भी जारी रहेगी। उन्होंने क​हा कि जन औषधि केंद्रो पर 80 प्रतिशत डिस्काउंट की दवाई मिलती रहेगी। मोदी सरकार के अगले टर्म में 3 करोड़ और नये पीएम आवास बनाने का संकल्प लिया गया है। वहीं आगामी दिनों में पीएम सूर्य घर योजना के तहत ऊर्जा के क्षेत्र में तेजी से काम होगा। केंद्र सरकार मुद्रा योजना की सीमा 10 लाख से बढ़ाकर 20 लाख करने जा रही है।

उन्होंने कहा कि रिफॉर्म, परफॉर्म और ट्रांसफार्म तथा गुड, डिजिटल और डाटा गवर्नेंस के लिए देश में आवश्यक इंफ्रास्ट्रक्चर इकोसिस्टम तैयार किया जाएगा। गहलोत ने कहा कि भाजपा की भ्रष्टाचार के विरूद्ध जीरो टॉलरेंस नीति जारी रहेगी। भ्रष्टाचारियों पर निरंतर सख्त कार्रवाई होती रहेगी यह मोदी की गारंटी है। नागौर जिले में नए रोजगार खोले जाएंगे

इस दौरान भारतीय जनता पार्टी जिला अध्यक्ष गजेंद्र सिंह ऑडिट, ज्ञानाराम रणवां, विजेंद्रसिंह भांवता, कुचामन नगर अध्यक्ष बाबूलाल कुमावत,  जिला महामंत्री गोविंद कुमावत, सरपंच देवीलाल दादरवाल, सुनील चौधरी, डॉ रजनी गावड़िया, प्रमोद आर्य, राजाराम प्रजापत, सुरेंद्र सिंह दीपपुरा, देशी गुर्जर, अनिल सिंह शेखावत सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें –

मुख्यमंत्री का कुचामन दौरा: कुचामन कॉलेज से विनायक कॉम्प्लैक्स तक होगा रोड शो

 

- Advertisement -image description
RELATED ARTICLES
- Advertisment -image description

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!