Tuesday, May 21, 2024
HomeकुचामनसिटीKuchaman news: फिजियो हॉस्पिटल में साइटिका का इलाज 100% संभव

Kuchaman news: फिजियो हॉस्पिटल में साइटिका का इलाज 100% संभव

फिजियो हॉस्पिटल में कैंप का आयोजन

- विज्ञापन -image description

Kuchaman News: कुचामनसिटी। फिजियो हॉस्पिटल की एनिवर्सरी के मौके पर (5 साल पूर्ण होने पर) 23 अप्रैल को कैंप का आयोजन किया गया।

- विज्ञापन -image description

कैंप में 100 प्लस लोगों ने भाग लिया और हड्डी की जांच मोटापे की जांच हीमोग्लोबिन की जांच शुगर की जांच शरीर की ताकत की (स्ट्रैंथ टेस्ट) और कई तरह की विभिन्न जांचों व परामर्श फिजियोथैरेपी इलाज का लाभ लिया।

- Advertisement -image description

Kuchaman News:   डॉक्टर हरीश कुमावत ने बताया की कैंप में 101 मरीज ने भाग लिया जिनकी जांच की गई और इलाज किया गया और कैंप के आयोजन में ओवरसीज फार्मा के मैनेजर दिनेश गौड़, हिमांशु शर्मा, बीएमआई चेकअप के लिए अमित गुडेसर  एवं सहयोगी विक्रम सिंह और अक्षित कुमावत आदि ने कैंप की सफलता के लिए सहयोग दिया।

डॉक्टर हरीश कुमावत ने बताया कि हॉस्पिटल ने कुचामन सिटी के अंदर 5 साल से लगातार सफलतापूर्वक फिजियोथैरेपी इलाज की सेवाएं दी है। कुमावत ने बताया की हमारा उद्देश्य दुःखी मरीज की बीमारी को पड़कर पूर्णतया उसको स्वस्थ करना है। भविष्य में उसे बीमारी से संबंधित और स्वास्थ्य संबंधित किसी भी तरह की समस्या ना हो उसके लिए हेल्दी रहना और हेल्दी रहते हुए लोगों के दुख दर्द को दूर करना हमारा प्रथम उद्देश्य है।

फिजियोथैरेपी क्षेत्र में सर्वोत्तम इलाज के साथ सर्वोत्तम सुविधा हमारे शहर कुचामन और कुचामन के आसपास के लोगों को मिल रही है।

डॉक्टर कुमावत ने एक चिन्ता जताई की आज के समय में लोगों में खान-पान में बदलाव या जीवन शैली में बदलाव की वजह से कई ऐसी बीमारियां फैल रही है।  जिनमें हड्डियों व नसों की बीमारियां जो की युवावस्था में भी मिलने लगी है। जो की एक चिंता का विषय है ।  जिसके अंदर साइटिका कमर दर्द यह तो एक आम समस्या बन गई है।

उन्होंने खुशी इस बात की जाहिर की की अब साइटिका जैसी बीमारी का पूर्णत इलाज संभव है। हालांकि इस तरह से युवावस्था में यह समस्याएं नसों की और हड्डियों की इतनी संख्या में मरीजों का एक साथ ग्रसित होना एक चिंता का विषय है।

जिसके लिए मैं हमारे स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों व सरकार को आग्रह करूंगा कि जो नसों की वह हड्डियों की जो बीमारियां आजकल कम उम्र में सामान्य होने लगी है। इस पर सरकार कोई नई स्कीम या जन जागृति मिशन चलकर इस पर भी जागरूकता फैलाएं।

यह भी पढ़ें —

Kuchaman news: कुचामन में हनुमान जन्मोत्सव पर निकाली गई भव्य शोभायात्रा

- Advertisement -image description
RELATED ARTICLES
- Advertisment -image description

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!