Wednesday, May 22, 2024
HomeकुचामनसिटीKuchamam news: कुचामन में बोगस ग्राहक बनकर आए चोरों ने चुराई सोने...

Kuchamam news: कुचामन में बोगस ग्राहक बनकर आए चोरों ने चुराई सोने की चेन

रिपोर्ट - विमल पारीक / हेमंत जोशी

कुचामन पुलिस थाने में मुक़दमा दर्ज

- विज्ञापन -image description

Kuchaman news: कुचामनसिटी। कुचामन शहर के घाटी कुआ बाजार से 24 अप्रैल बुधवार को एक ज्वेलर्स की दुकान में आज ग्राहक बनकर पहुंचे दो युवकों ने लाखों की कीमत की सोने की चेन चोरी कर फरार हो गए। पुलिस ने मामले की जांच शुरू करने के साथ ही सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरू की।

- विज्ञापन -image description
कुचामन में ज्वेलरी शॉप से सोने की चेन चोरी।
कुचामन में ज्वेलरी शॉप से सोने की चेन चोरी।

दुकानदार ने जब ग्राहकों के जाने के बाद चेक किया तो एक ज्वेलरी में एक चेन की डब्बी कम निकली।  दुकान में लगे सीसीटीवी में चोरी की घटना कैद हो गई।

- Advertisement -image description

Kuchaman news: डीडवाना कुचामन जिले के कुचामनसिटी में घाटी कुआ स्थित श्रीतिरुपति ज्वेलर्स की दुकान में ग्राहक बनकर पहुंचे दो युवक लाखों की कीमत की सोने की चेन चोरी कर फरार हो गए।  दुकानदार ने जब चेक किया तो एक चेन की डब्बी कम निकली। दुकान में लगे सीसीटीवी में चोरी की घटना कैद हो गई।  पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर संदिग्ध युवकों की तलाश शुरू कर दी है।

कुचामन में ज्वेलरी शॉप से सोने की चेन चोरी।
कुचामन में ज्वेलरी शॉप से सोने की चेन चोरी।

समझे पूरा घटनाक्रम:- 

कुचामन में श्री तिरुपति ज्वेलर्स के दुकानदार रामदेव सोनी ने बताया कि दो युवक दुकान पर सोने का सामान खरीदने आए थे।  इस दौरान उन्होंने 3600 रूपये की सोने की बाली खरीदी और 36 सौ रुपये दे दिए। इसके बाद उन्होंने और कई चीज दिखाने की बात कही और सोने की चेन देख कर उसके बारे में पूछने लगा। कुछ देर बाद वह गले में हाथ डालने लगे तो मैंने उन्हें मना किया तो उसके साथ वाला व्यक्ति उसने कहा कि चलो अब नहीं लेना है। दोनों मोटरसाइकिल पर बैठकर फरार हो गए। जब हमने वापस चीज चेक की तो उसमें एक सोने की डिब्बी कब मिली, जिसका वजन लगभग 120 ग्राम के करीब है। जिसकी आज की कीमत लगभग 9 लाख रुपए है। सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई इसकी जानकारी पुलिस को दी पुलिस ने आकर मौका देखा और सीसीटीवी फुटेज लिए।

शिकायत पर मामला दर्ज:- 

कुचामन पुलिस थाना प्रभारी सुरेश चौधरी ने बताया कि पुरानी धान मण्डी घाटी कुआ इलाके में रामदेव सोनी की ज्वेलर्स की दुकान है रामदेव ने बुधवार को शिकायत दर्ज कराई कि बुधवार आज दो युवक दुकान पर आए थे।
उन्होंने नई डिजाइन की चेन दिखाने को कहा कर्मचारियों ने कई चेन दिखाई, उसमें एक चेन पंसद आ गयी।  उसे अलग रखवाने की बात कहकर कुछ ओर दिखाने को कहा फिर अचानक उठकर दोनों चले गए। दोनों के जाने के बाद कर्मचारी चेन गिनकर रखने लगे तो एक डब्बी कम मिली सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर दोनों के चुराकर ले जाने की बात सामने आई।  जिस पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है संदिग्ध युवकों की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें – 

Nagaur politics: राज्यमंत्री के क्षेत्र में वोटिंग 16 फीसदी कम फिर भी भाजपा को बड़ी बढ़त की सम्भावना

- Advertisement -image description
RELATED ARTICLES
- Advertisment -image description

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!